बैजनाथ के घिरथोली में 30 लाख से बनेगा उप स्वास्थ्य केंद्र, विधायक प्रेमी ने किया शिलान्यास

बैजनाथ। विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने कहा कि घिरथोली व पंतेहड़ गांव के लोगों को जो भी सड़क व पेयजल संबंधी समस्याएं आ रही हैं। उनका छह माह के भीतर हल कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां की सड़क को ठीक करवाया जा रहा है। इसके अलावा गांव को सिंचाई व पेयजल संबंधी जो भी दिक्कतें आ रही हैं, उनका समाधान करवाया जा रहा है। विधायक प्रेमी ने यहां करीब 30 लाख की लागत से बनने वाले उप स्वास्थ्य केंद्र भवन की नींव भी रखी। उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस केंद्र के बन जाने से यहां के लोगों को घर द्वार में ही स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि बैजनाथ क्षेत्र में विकास कार्यों पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। यहां की कूहलों को शुरू करने के लिए कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। ऐसा कई सालों के बाद हुआ है, जब यहां की कूहलों को फिर से शुरू करने की पहल की गई है। प्रेमी ने कहा कि यहां की दो बड़ी कूहलें कई सालों से बंद पड़ी हुई थी। ऐसे में इन्हें शुरू करने में कुछ देरी हुई है, मगर जब यह कूहलें बहाल हो जाएंगी, तो यहां के किसानों को बड़ी राहत मिलेगी।

इस मौके पर वार्ड पांच की पार्षद चंपा देवी व छह के पार्षद विनय धीमान ने यहां पहुंचने पर विधायक का स्वागत किया। इस मौके पर नगर पंचायत की अध्यक्ष कांता देवी, उपाध्यक्ष बेदना कुमारी, पार्षद अनीता सूद, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता विनीत शर्मा, पूर्व पार्षद बालकृष्ण बंटी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Copyright @ Baijnath Paprola News 2019 (Designed By Sorav Sharma 98595-00476)