बैजनाथ-पपरोला वार्ड-दो से रितु का दावा, क्षेत्र के विकास में बढ़ाया जाएगा नया कदम

बैजनाथ। (मनु शर्मा) बैजनाथ-पपरोला वार्ड दो से चुनावी समर में उतरी रितु का दावा है कि लोगों के समर्थन से वह अपने वार्ड और क्षेत्र के विकास में लगातार काम करेंगी। उनका कहना है कि अब भी यहां वार्डों में काफी काम होना बाकि है। अभी यहां रूटिंन के कामों के अलावा कुछ कार्य नहीं हुआ है। पूर्व जिला परिषद सदस्य एवं लोक सेवा मंच के पूर्व संयोजक तिलक राज की पत्नी रितु का कहना है कि आज यहां ऐसे प्रतिनिधियों की जरूरत है, जो रूटिंन से आगे सोचे। रास्ते या स्ट्रीट लाइटें एक मूलभूत सुविधा है और उसे उपलब्ध करवाना ही होगा।

इसके अलावा भी यहां विकास के कई काम होना जरूरी है। आज इस इलाके में बच्चों के पार्क तक नहीं है। बुजुर्ग लोगों के लिए कोई ऐसी व्यवस्था नहीं है कि वो लोग शाम के समय या सुबह किसी पार्क में टहल सके। सरकारों कई योजनाओं के लिए धन आता है। मगर हैरानी होती है कि कुछ लोग उनका प्रयोग ही ढंग से नहीं करवा पाते हैं। उन्होंने कहा कि वह लगातार वार्ड दो के लोगों से संपर्क कर रहे हैं और लोगों का खासा समर्थन उन्हें मिल रहा है। ऐसे में लोगों की उम्मीदों पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगी। उन्होंने बताया कि उन्हें सिलाई मशीन चुनाव निशान मिला है और उम्मीद है कि 10 जनवरी को लोग उनके पक्ष में मतदान करके उन्हें आशीर्वाद देंगे।

पति से मिली समाजसेवा की प्रेरणा
रितु को समाजसेवा की प्रेरणा उनके पति एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य तिलक राज से मिली है। रितु ने कहा कि समाजसेवा के लिए वह पहले भी अपने पति के साथ काम करती आई हैं। राजनीति में आने का उनका यही उद्देश्य है कि वह इस क्षेत्र में ओर कार्य करवा सके। उधर, पूर्व जिला परिषद सदस्य तिलक राज का कहना है कि रितु को लोगों के समर्थन के बाद ही चुनावी समर में लाया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि लोगों का समर्थन उन्हें मिलेगा और वह इस क्षेत्र में ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगी।

Copyright @ Baijnath Paprola News 2019 (Designed By Sorav Sharma 98595-00476)